Today In Varanasi

पूर्वाह्न और शाम की रिपोर्ट मिला कर आज वाराणसी में मिले 37 नये कोरोना संक्रमित मरीज

इलाज करा रहे 10 कोरोना मरीजो को स्वस्थ घोषित कर घरों के लिये डिस्चार्ज किया गया 14 नए हॉटस्पॉट बने - खोजवा बाजार हनुमान गली छित्तूपुर...

Monday, December 19, 2016

जल्द से जल्द वजन है घटाना तो इस दिव्य औषधि को जरूर आजमाना

सुंदर दिखना कौन नहीं चाहता, सुंदर दिखने के लिए स्लिम और फिट दिखना भी जरुरी होता है। धरती पर हर दुसरे आदमी को मोटापे की समस्या है। इस का कारण है ख़राब खान पान, व्यायम की कमी और भाग दौड़ वाली दिनचर्या। इस का समाधान है सही आहार और व्यायाम। लेकिन आज कल की भाग दौड़ वाली जिन्दगी में किसी के पास इतना समय नहीं है।

आज हम इस चमत्कारी नुख्से के जरिये आप को बतायेगे आप कैसे पा सकते है सिर्फ 7 दिन में समतल और सुंदर दिखने वाला पेट। इस में मुख्य सामग्री है केला (Banana) केला केवल आपको detox करने में मदद ही नहीं करता है बल्कि अलसी के साथ मिल कर वजन कम करने में भी मदद करता है।

तो आइये जाने इस चमत्कारी ड्रिंक के बारे में –

सामग्री
1 केला
1 संतरा
1/2 कप कम वसा वाला दही
1 बड़ा चमच नारियल तेल
1 चुटकी अदरक
2 बड़े चमच अलसी के बीज
2 बड़े चमच मट्ठा पाउडर
विधि
एक ब्लेंडर में उपरोक्त सामग्री को डाल कर अच्छी तरह से मिलाएं और जब भी आप को भूख लगे इस मिश्रण का सेवन करे। इस को पिने के बाद कुछ समय तक किसी भी चीज का सेवन ना करे। ये और भी अच्छा होगा के भूख लगने पर कुछ और खाने की वजाए इस मिश्रण का सेवन करे, आप को 7 दिन में इस के चमत्कारी नतीजे मिल जायेगे। अगर सात दिन में ये नतीजे नहीं मिल रहे तो निराश नहीं हों, इस प्रयोग को आप एक से तीन महीने तक ज़रूर आजमा कर देखे।

No comments:

Post a Comment