Today In Varanasi

पूर्वाह्न और शाम की रिपोर्ट मिला कर आज वाराणसी में मिले 37 नये कोरोना संक्रमित मरीज

इलाज करा रहे 10 कोरोना मरीजो को स्वस्थ घोषित कर घरों के लिये डिस्चार्ज किया गया 14 नए हॉटस्पॉट बने - खोजवा बाजार हनुमान गली छित्तूपुर...

Wednesday, December 14, 2016

सोनम कपूर हो गई शर्म से पानी-पानी, अवार्ड फंक्शन में दिया ड्रेस ने धोखा

बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर को हाल ही अवार्ड function में शर्मिंदा होना पड़ा। कुछ दिन पहले आयोजित ब्रांड विजन समिट 2016 में सोनम की ड्रेस ने धोखा दे दिया और मंच पर उनको सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ गया।
ब्रांड विजन समिट 2016 में सोनम कपूर एक बेहद ही खूबसूरत लॉन्ग गाउन में पहुंची थी। इस ड्रेस में वह बहुत ही ज्यादा हॉट एंड स्टाइलिश लग रही थी। ड्रेस जितनी खूबसूरत थी उसे संभालना उतना ही मुश्किल।

शो में ज्यादा से ज्यादा वक्त सोनम अपनी ड्रेस को ही संभलाती नजर आई। जब वह स्टेज पर गई तो उनकी ड्रेस ने उनको शर्मिंदा कर दिया। लॉन्ग होने की वजह से यह ड्रेस उनकी सैंडल की हील में अटक रही थी।

सोनम जैसे ही स्टेज पर पहुंची उन्होंने महसूस किया कि उनकी ड्रेस हील में अटल गई है। स्टेज पर होने की वजह से उनको समझ नहीं आ रहा था, ड्रेस को कैसे संभाला जाए। आखिरकार सोनम नीचे झुकी और अपनी ड्रेस को हील से निकाला। वह इस ड्रेस की वजह से इतनी परेशान थी कि उन्होंने तुरंत स्टेज से उतरने का फैसला किया।

No comments:

Post a Comment