Today In Varanasi

पूर्वाह्न और शाम की रिपोर्ट मिला कर आज वाराणसी में मिले 37 नये कोरोना संक्रमित मरीज

इलाज करा रहे 10 कोरोना मरीजो को स्वस्थ घोषित कर घरों के लिये डिस्चार्ज किया गया 14 नए हॉटस्पॉट बने - खोजवा बाजार हनुमान गली छित्तूपुर...

Saturday, December 31, 2016

सलमान खान ने ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप होने की वजह का किया खुलासा, कहा आज तक पछतावा हो रहा है…

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी जितनी चर्चा हुई थी। उससे बहुत ज़्यादा उनके ब्रेकअप को लेकर किस्से की बने। आज भी सलमान और ऐश्वर्या के फैन्स इनके ब्रेकअप को नहीं भूल पाए हैं। सलमान से ब्रेकअप को लेकर ऐश्वर्या ने भले ही कुछ ख़ुलासे किये हो लेकिन सलमान ने अब तक कुछ नहीं कहा था। लेकिन अब सलमान ने इस बात का ख़ुलासा किया है की क्यों ऐश्वर्या उनसे दूर हो गईं।
सलमान खान ने अपने शो बिग बॉस में इस बात का ख़ुलासा किया है। दरअसल, बिग बॉस में बाबा ने कहा की बानी की माँ मर जाए। बाबा की इस बात पर बानी बेहद ज़्यादा गुस्सा हुईं। बानी जब हद से ज़्यादा बेकाबू हो गईं तो सलमान को बुलाया गया। तब सलमान ने बानी से कहा कि, गुस्से को कंट्रोल करना सीखो बानी। इस गुस्से की वजह से मैंने भी अपनी ज़िंदगी में बहुत ख़ास लोगों को खोया है।
अब आप सब तो जानते हैं कि जानते हैं सलमान के लिए सबसे ख़ास ऐश्वर्या राय ही थीं। सलमान की यह बात सुनकर बानी ने किसी तरह अपने गुस्से को कंट्रोल किया। इससे पहले ऐश्वर्या ने भी ख़ुलासा किया था की सलमान उनके साथ बुरा बरताव करते हैं। इसके ऐश्वर्या की फ़िल्म की शूटिंग के सेट पर सलमान ने क्या किया था वो भी सब जानते हैं।
आज सलमान ने ख़ुद इस बात का इकरार किया की उनके गुस्से की वजह से ही उनके अज़ीज़ उनसे अलग हो गए। खैर, ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान ने अपने अंदर बहुत बदलाव लाया है। सलमान की पहले की ज़िंदगी और अब की ज़िंदगी में ज़मीन आसमान का फ़र्क है। सलमान के अनुभव के यह बोल ना सिर्फ़ बानी के लिए बल्कि हर किसी के लिए सीख है।

No comments:

Post a Comment