Today In Varanasi

पूर्वाह्न और शाम की रिपोर्ट मिला कर आज वाराणसी में मिले 37 नये कोरोना संक्रमित मरीज

इलाज करा रहे 10 कोरोना मरीजो को स्वस्थ घोषित कर घरों के लिये डिस्चार्ज किया गया 14 नए हॉटस्पॉट बने - खोजवा बाजार हनुमान गली छित्तूपुर...

Thursday, December 22, 2016

अब ऑनलाइन मंगाइए 2000 का नोट, फीस केवल एक रुपया

सामान की तरह अब आप स्नैपडील से घर बैठे-बैठे 2,000 रुपये तक की नकदी भी मंगवा सकते हैं। बदले में आपको शुल्क के रूप में सिर्फ एक रुपया देना होगा। स्नैपडील की यह सेवा ऐप के जरिए ही ली जा सकती है। ऑनलाइन जाकर बुकिंग करने पर यह सेवा नहीं मिलेगी। कंपनी ने इस सेवा की शुरुआत गुरुग्राम व बंगलूरू में की है। जल्द ही इस सेवा की शुरुआत अन्य शहरों में भी की जाएगी।

ऑर्डर मिलने के बाद कंपनी को यह पता चल जाएगा कि आपको किस स्थान पर नकदी की डिलीवरी चाहिए। फिर कंपनी यह देखेगी कि कैश ऑन डिलीवरी मोड पर कितने सामान के ऑर्डर उस इलाके में है। आपके इलाके में कैश की उपलब्धता होने पर आपको नोटिफिकेशन का एक एसएमएस आएगा और फिर उस नोटिफिकेशन की मदद से ऑर्डर पेज पर जा सकेंगे।

स्नैपडील की तरफ से कैश ऑन डिलिवरी मोड पर सामान देने गए एजेंट को आपके ऑर्डर की जानकारी दे दी जाएगी। वह एजेंट आपके घर पर नकदी लेकर पहुंच जाएगा। आप अपने डेबिट कार्ड को एजेंट के पास मौजूद स्वाइप मशीन पर स्वाइप कर देंगे। इसके बाद वह एजेंट आपको 2,000 रुपये दे देगा। एक दिन में एक व्यक्ति अधिकतम 2,000 रुपये नकदी का ऑर्डर कर सकता है।

स्नैपडील के सह-संस्थापक रोहित बंसल के मुताबिक देश तेजी से डिजिटाइजेशन की ओर बढ़ रहा है। इसलिए हमने वक्त के मुताबिक यह पहल की है। हमने इस बदलाव को आसान बनाने के लिए वॉलेट और कार्ड ऑन डिलीवरी से लेकर फ्रीचार्ज पार्टनरशिप तक कदम बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि वह सद्भावना के तहत यह ऑफर लाए हैं।

No comments:

Post a Comment