Today In Varanasi

पूर्वाह्न और शाम की रिपोर्ट मिला कर आज वाराणसी में मिले 37 नये कोरोना संक्रमित मरीज

इलाज करा रहे 10 कोरोना मरीजो को स्वस्थ घोषित कर घरों के लिये डिस्चार्ज किया गया 14 नए हॉटस्पॉट बने - खोजवा बाजार हनुमान गली छित्तूपुर...

Thursday, October 5, 2017

परिवार में कलह के बीच दोबारा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष चुने गए अखिलेश यादव परिवार में कलह के बीच दोबारा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष चुने गए अखिलेश यादव

आगरा: परिवार में लम्बे समय से चले आ रही खींचतान और कलह के बीच अखिलेश यादव एक बार फिर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिए गए हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अखिलेश यादव को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया है. दोबारा अध्यक्ष चुने जाने के बाद अखिलेश ने कहा कि पिता मुलायम सिंह का उन्हें आशीर्वाद हासिल है.

अखिलेश यादव ने बधुवार को कहा, "भाजपा ने चुनावों के दौरान कहा था कि 2022 तक वह किसानों की आय दोगुनी कर देगी, लेकिन आज कर्ज माफी के नाम पर किसानों को ठगा जा रहा है."



अखिलेश ने कहा कि हमने नेता जी (मुलायम सिंह यादव) को बुलाया था. आज सुबह फोन पर बात भी हुई. उन्होंने आशीर्वाद दिया है. अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने इस अधिवेशन से किनारा किया था.

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा, ”अच्छे दिन की बात करने वालों से किसान दुखी है. नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही है. बीजेपी के झूठ का पर्दाफाश करेंगे.”

अखिलेश ने बधुवार को कहा, “बीजेपी ने चुनावों के दौरान कहा था कि 2022 तक वह किसानों की आय दोगुनी कर देगी, लेकिन आज कर्ज माफी के नाम पर किसानों को ठगा जा रहा है.” उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि तीन साल में किसानों के लिए तैयार किए गए रोडमैप की जानकारी केंद्र सरकार जनता को उपल्ब्ध कराए और बताए कि भाजपा ने इस मामले में किसानों को कितनी राहत पहुंचाई है?

No comments:

Post a Comment