Today In Varanasi

पूर्वाह्न और शाम की रिपोर्ट मिला कर आज वाराणसी में मिले 37 नये कोरोना संक्रमित मरीज

इलाज करा रहे 10 कोरोना मरीजो को स्वस्थ घोषित कर घरों के लिये डिस्चार्ज किया गया 14 नए हॉटस्पॉट बने - खोजवा बाजार हनुमान गली छित्तूपुर...

Saturday, October 7, 2017

जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने लॉन्च किया नया प्लान , 799 रु. में पाएं हर दिन 3GB डेटा

दिल्ली : एयरटेल ने अपने कस्टमर्स के लिए 799 रूपए का नया प्लान उतारा है. इस प्लान में कस्टमर्स को 84GB डेटा मिलेगा. ये प्लान 28 दिन की वैद्यता के साथ आता है , इस प्लान में हर दिन 3GB डेटा हर दिन कस्टमर को मिलेगा. ये प्लान सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए होगा. इसके अलावा इस प्लान में कस्टमर्स को अनलिमिटेड स्टडी और लोकल कॉल्स भी मिलेगी.

इस पैक में भी अनलिमिटेड कॉल्स के लिए कुछ सीमाएं निर्धारित की गई हैं जैसे कस्टमर्स को एक दिन में 250 मिनट जबकि हफ्ते में 1000 मिनट मिलेंगे. इस प्लान में अगर आप एयरटेल पेमेंट बैंक से रिचार्ज करते है तो आप को 75 रूपए का कैशबेक भी मिलेगा.



हालांकि एयरटेल का ये प्लान 549 और 999 रूपए के उन ऑफर्स के बीच का है जिनमे 2GB और 4GB डेटा प्रतिदिन लोगों को मिलता है. इन दोनों ऑफर में कस्टमर को फ्री कॉल्स करने का ऑफर मिलेगा. इसके अलावा कंपनी के 499 रुपये के प्लान में हर दिन 1.5 जीबी डेटा कस्टमर को मिलता है.

जियो , आईडिया, बीएसएनएल और वोडाफोन के बीच पिछले कुछ समय से लगातार जबरदस्त कंपटीशन जारी है. क्योकि जियो ने अपने सस्ते ऑफर्स के जरिए कस्टमर्स के बीच मजबूत पकड़ बना ली है जिसकी वजह से बाकी कंपनियों को भी नई रणनीति अपनाते हुए डेटा की कीमत में जबरदस्त कटौती करनी पड़ रही है.

No comments:

Post a Comment