Today In Varanasi

पूर्वाह्न और शाम की रिपोर्ट मिला कर आज वाराणसी में मिले 37 नये कोरोना संक्रमित मरीज

इलाज करा रहे 10 कोरोना मरीजो को स्वस्थ घोषित कर घरों के लिये डिस्चार्ज किया गया 14 नए हॉटस्पॉट बने - खोजवा बाजार हनुमान गली छित्तूपुर...

Thursday, October 5, 2017

वह 14 साल की मासूम भैया भैया रहम करो कहती रही और दरिंदो ने कर दिया गैंग रेप

बिहार के छपरा जिले में प्रकाश में आया है एक नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप की ऐसी घटना को अंजाम दिया गया जिसे देखने के बाद सभी का रूह कांप उठा। बीमार लड़की देर शाम शौच के लिए घर से बाहर निकली थी तभी पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के 4 लोगों ने उसे मुंह दबाते हुए सुनसान जगह ले गए जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।



बीमार बच्ची रहम की भीख मांगती रही उन पापियों और दरिंदो को भैया भैया कहती रही मगर हवस के पुजारियों ने उस मासूम के शब्दों की लाज भी नहीं रखी. लड़की बार बार दरिंदों को भैया भैया कह कर छोड़ देने की बात कह रही थी लेकिन दरिंदे ना तो उसकी बीमारी की परवाह कर रहे थे और ना ही भैया जैसे पवित्र शब्द की। बारी बारी से चारों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जिस दौरान वह बेहोश हो गई फिर सभी उसे छोड़कर फरार हो गए। उसी दौरान बारिश आ गई जिससे लड़की होश में आई और अपने परिवार वालों के पास पहुंची तथा अपने साथ हुई हैवानियत की कहानी बताई जिसके बाद उसे इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया और मामले की जानकारी नजदीकी थाने को देते हुए चारों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया।  मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर गांव के ही चार लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया है तथा उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

घर में शौचालय न होने के चलते बनी दरिंदों का शिकार

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया की पूछताछ के दौरान लड़की ने गांव के ही रहने वाले चार लड़कों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है उसका कहना है कि जब वह घर से शौच के लिए निकली थी तभी पहले से ही घात लगाए बैठे सभी हवस के पुजारियों ने उसे मुंह दबाते हुए सुनसान खेत में ले गए और वहां बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहे थे। हमारे द्वारा इस बात का विरोध किया गया और उन्हें बीमारी का हवाला देते हुए भैया भी कहा गया लेकिन हवस में अंधे दरिंदे हमारी एक ही नहीं सुनी और अपनी हवस मिटाने के बाद फरार हो गए। घर में शौचालय नहीं होने के कारण शौच के लिए बाहर जाना पड़ता था और लगातार लड़के उसके साथ अश्लील हरकत भी करते थे लेकिन कल उन लोगों ने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया है।

 

No comments:

Post a Comment