Today In Varanasi

पूर्वाह्न और शाम की रिपोर्ट मिला कर आज वाराणसी में मिले 37 नये कोरोना संक्रमित मरीज

इलाज करा रहे 10 कोरोना मरीजो को स्वस्थ घोषित कर घरों के लिये डिस्चार्ज किया गया 14 नए हॉटस्पॉट बने - खोजवा बाजार हनुमान गली छित्तूपुर...

Wednesday, October 4, 2017

'खिलजी' लुक के लिए इतना ट्रांसफॉर्म हुए रणवीर कि फैन बोले- 'मार ही डालोगे' क्या

संजय लीला भंसाली (डायरेक्टर ) की फिल्म 'पद्मावती' में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के लुक बाद मंगलवार को रणवीर सिंह का लुक सामना आया है। रणवीर के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के लुक में दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं। पहले पोस्टर में वे पानी में बैठे हैं और खतरनाक तरीके से देख रहे हैं और दूसरे पोस्टर में वे सिर पर ताज सजाए अपने आप को आईने में देख रहे हैं।



रणवीर का खिलजी लुक जारी होते ही ट्विटर पर उनके लुक को लेकर फैंस के कमैंट्स की लाइन लग गई । सोशल मीडिया पर कोई उनके इस लुक को खतरनाक बताया जा रहा है तो कोई कह रहा है कि रणवीर का ये ट्रांसफॉर्मेशन कमाल का है।

एक ने कमेंट किया 'मार ही डालोगे'...



रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट फिल्म में अपने लुक के दोनों पोस्टर को शेयर किया है। साथ ही उन्होंने फैन्स द्वारा किए गए कमेंट्स के लिए थैंक्स भी कहा है।

एक फैन ने कमेंट किया, 'मैंने आजतल इतना खरतनाक पोस्टर नहीं है, ये आग लगा देगा'

इसी तरह रणवीर के अन्य फैन्स में भी उनके लुक पर कमेंट्स किए हैं। ये फिल्म इसी साल एक दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही है तो शहिद कपूर राजारावल रतन सिंह का रोल प्ले कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment