Today In Varanasi

पूर्वाह्न और शाम की रिपोर्ट मिला कर आज वाराणसी में मिले 37 नये कोरोना संक्रमित मरीज

इलाज करा रहे 10 कोरोना मरीजो को स्वस्थ घोषित कर घरों के लिये डिस्चार्ज किया गया 14 नए हॉटस्पॉट बने - खोजवा बाजार हनुमान गली छित्तूपुर...

Tuesday, October 3, 2017

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई 'जुड़वा 2', जानें चार दिनों का कलेक्शन

‘जुड़वां-2’ 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का ‘जुड़वा’ का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने निर्देशित किया है.फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं.

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुल 3500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को समीक्षकों ने भी बहुत ही शानदार बताया है. फिल्म को रेटिंग भी अच्छी मिली है.दर्शकों से मिल रहे इस रिस्पॉंस से वरूण धवन बहुत खुश हैं. वरुण ने रविवार को ट्वीट किया, "'जुड़वा 2' डेविड धवन के निर्देशन में बनी 44वीं फिल्म है. मैं कलाकार होने के नाते खुश हूं और साथ ही बेटे के रूप में बेहद गौरवांवित भी. वह अपने दर्शकों को जानते हैं और उन्हें धन्यवाद देते हैं."

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिलम ‘जुड़वां-2’ को दर्शकों ने खबू सराहा है और इस फिल्म रिलीज के चार दिनों में धमाकेदार कमाई की है. इस फिल्म ने पहले दिन 16.10 करोड़, दूसरे दिन 20.55 करोड़, तीसरे दिन 22.60 करोड़ और चौथे दिन सोमवार को 18 करोड़ की कमाई की. इस फिल्म ये फिल्म कुल 77.25 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

 

No comments:

Post a Comment