Today In Varanasi

पूर्वाह्न और शाम की रिपोर्ट मिला कर आज वाराणसी में मिले 37 नये कोरोना संक्रमित मरीज

इलाज करा रहे 10 कोरोना मरीजो को स्वस्थ घोषित कर घरों के लिये डिस्चार्ज किया गया 14 नए हॉटस्पॉट बने - खोजवा बाजार हनुमान गली छित्तूपुर...

Friday, September 29, 2017

लावारिस अटैची से सहमा बनारस. जाँच में मिला कपडा और कागजात

वाराणसी.काशी के धरती को दहशत से भरने का एक नाकाम प्रयास आज शुक्रवार को दोपहर में हुआ जब शहर के अतिव्यस्त सिगरा स्थित आईपी माल के पास दो लावारिस अवस्था में अटैची बरामद हुई. लावारिस अटैची की बात शहर में फैलते ही लोगो का मौके पर पहुचने का क्रम शुरू हो गया है.



लावारिस अटैची की जानकारी आते ही प्रशासन तत्काल हरकत में आया और सड़क पर आवागमन दोनों तरफ से बंद कर दिया है, समाचार लिखे जाने तक अटैची की जाँच चल रही है, मौके पर भारी पुलिस बल के साथ उच्चाधिकारी पहुचे और किसी अप्रिय घटना से निपटने के लिये बम निरोधक दस्ता भी मौके पर बुला लिया गया.  और शुरू हुई अटैची की छानबीन, सिगरा थाना प्रभारी गोपाल जी गुप्ता को एक नहीं बल्कि मौके पर दो टेंशन बर्दाश्त करना पड़ा एक लावारिस अटैची की छानबीन और दूसरा तमाशबीन बनी भीड़ को नियंत्रण में करना. प्रशासन किसी तरह का कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं था और अटैची की गहनता से जांच किया गया तो किसी प्रकार के बम अथवा अन्य विस्फोटक का सुराग नहीं मिलने के बाद अटैची को खोला गया. इस अटैची को खोलने के बाद मालूम चला की अटैची में केवल कुछ कपडे और कागजात ही बरामद हुवे. लावारिस अटैची में मिले कागज़ातो के आधार पर ज्ञात हुआ कि उक्त अटैची गोंडा की रहने वाली किसी उर्मिला सिंह की है. पुलिस मौके पर स्थिति सामान्य कर आवागमन शुरू कर चुकी है और अभी तक तमाशबीन बनकर खडी जनता  भी अब अपने काम पर जा चुकी है, क्षेत्र में शांति का माहोल है और पुलिस अटैची के सम्बन्ध में उर्मिला सिंह से अब संपर्क स्थापित करने का प्रयास कर रही है.

No comments:

Post a Comment